70000 Personal Loan अचानक आ गई पैसों की जरुरत होगी खत्म, ये बैंक बेहद कम ब्याज दर में दे रहें पर्सनल लोन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

70000 Personal Loan पर्सनल लोन सबसे ज्यादा ब्याज वाला लोन होता है। पर्सनल लोन के भुगतान करते समय हद से ज्यादा ब्याज का भुगतान करना पड़ता है। बता दें लोगों के पास जब कोई ऑप्शन नहीं होता है तब वह पर्सनल लोन की तरफ रूख करते हैं।

70000 Personal Loan वहीं अलग-अलग बैंकों की ब्याज दर अलग-अलग होती है। ऐसे में लोन लेने से पहले सभी बैंकों के ऑफर्स के बारे में जरूर जान लें। पर्सनल लोन की ब्याज दर ग्राहकों के सिबिल स्कोर पर निर्भर करता है।

Agrosolution

किसानों के अकाउंट में 17वीं किस्त का पैसा आया या नहीं! यहां करें चेक

अगर ग्राहक सरकारी कर्मचारी हैं या फिर किसी अच्छी कंपनी में नौकरी कर रहे हैं और उसका क्रेडिट स्कोर काफी अच्छा है तो उनको काफी कम ब्याज दर पर पर्सनल लोन मिल जाता है। चलिए बैंकों की ब्याज दरों के बारे में जानते हैं।

HDFC बैंक की ब्याज दर

देश का सबसे बड़ा प्राइवेट बैंक एचडीएफसी बैंक पर्सनल लोन पर सबसे कम ब्याज दर पर लोन ऑफर करने वाले बैंकों में से एक है। इसकी पर्सनल लोन पर ब्याज दर 10.50 फीसदी से शुरु हो रही है। प्रोसेसिंग फीस 4999 रुपये तक है 70000 Personal Loan

टाटा कैपिटल की ब्याज दर

वही एनबीएफीस कंपनी टाटा कैपिटल पर्सनल लोन पर 10,99 फीसदी की शुरुआती ब्याज दर पेश कर रहा है। प्रोसेसिंग फीस की बात करें तो 5.5 फीसदी है।

Agrosolution

अब ATM की तरह आधार कार्ड से भी निकल जायेगा पैसे, जाने कैसे

एसबीआई की ब्याज दर

देश के सबसे बड़े बसरकारी बैंक एसबीआई की पर्सनल लोन पर ब्याज दर 11,15 फीसदी से 15,30 फीसदी के बीच में है। प्रोसेसिंग फीस लोन की रकम की 1.50 फीसदी है। 70000 Personal Loan

ICICI बैंक की ब्याज दर

ICICI बैंक में पर्सनल लोन की ब्याज दर की बात करें तो बैंक 10.80 फीसदी से शुरु होती है। इसमें प्रोसेसिंग फीस 2 फीसदी तक तय की गई है।

BOB में ब्याज की दर

वहीं बैंक ऑफ बड़ौदा में पर्सनल लोन की ब्याज दर की बात करें को 11.05 फीसदी से 18.75 फीसदी के बीच में है। वहीं प्रोसेसिंग फीस लोन की रकम 2 फीसदी तक की है। 70000 Personal Loan

Agrosolution

SBI से 20 साल के लिए लेंगे ₹30 लाख Home Loan? जानिए कितनी बनेगी EMI; कितना देंगे ब्‍याज

एक्सिस बैंक में ब्याज की दर

वहीं एक्सिस बैंक पर्सनल लोन पर 10.49 फीसदी से शुरुआत ब्याज दर पेश कर रहा है। प्रोसेसिंग फीस लोन की रकम 2 फीसदी तय की गई है।

कोटक महिंद्रा बैंक की ब्याज दर

कोटक महिंद्र बैंक पर्सनल लोन पर 10.99 फीसदी की ब्याज दर पेश कर रहा है। इसमें प्रोसेसिंग फीस के तौर पर 3 फीसदी तक चार्ज लगता है। 70000 Personal Loan

Agrosolution

दुनिया के सामने भारत ने रचा इतिहास; टाटा ने सेमीकंडक्टर चिप्स की पहली खेप भारत भेजी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!