Amazon quiz OnePlus 9 वनप्लस यूजर्स के लिए खुशखबरी! इन डिवाइस को मिलेगा OxygenOS 15 अपडेट, फोन चलाने का मजा होगा दोगुना
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Amazon quiz OnePlus 9 : Android 15 के दो डेवलपर प्रीव्यू पहले ही सामने आ चुके हैं। यह अपडेट बीटा टेस्टिंग फेज में है और जून के लास्ट तक अपडेट मिलना बंद हो जाएगा। अपडेट के स्टेबल वर्जन की बात करें तो इसे अक्टूबर के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। यहां वनप्लस के उन डिवाइस की लिस्ट बताने वाले हैं जिनके लिए नया अपडेट रोलआउट किया जाएगा।

Android 15 बेस्ड OxygenOS 15 अपडेट में यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए कई नए फीचर्स को अपग्रेड के तौर पर जोड़ा गया है। एंड्रॉइड 15 का बीटा वर्जन पहले ही आ चुका है, जिससे कई तरह की जानकारी मिलती है।

Amazon quiz OnePlus 9 अपडेट अभी भी बीटा टेस्टिंग में ही है। इस खबर में वनप्लस के उन फोन्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें ये नया अपडेट मिल सकता है या वह इस अपडेट के लिए एलिजिबल हैं।

OnePlus के इन डिवाइस को मिलेगा नया अपडेट

एंड्रॉइड 15 बेस्ड वनप्लस का OxygenOS 15 अपडेट कंपनी के कई स्मार्टफोन्स में रोलआउट किया जाएगा। जिनकी लिस्ट नीचे देख सकते हैं।

Amazon quiz OnePlus 9

वीवो और ओप्पो की मार्केट डाउन करने आया 32MP फ्रंट कैमरा वाला स्टाइलिश फोन! बैटरी- ऑडियो क्वालिटी -डिस्प्ले सब है जबरदस्त

  • OnePlus 12
  • OnePlus 12R
  • OnePlus 11
  • OnePlus 11R
  • OnePlus 10 Pro
  • OnePlus 10T
  • OnePlus 10R
  • OnePlus Nord 3
  • OnePlus Nord CE 3
  • OnePlus Nord CE 3 Lite
  • OnePlus Open
  • OnePlus Pad

Amazon quiz OnePlus 9 इसके बारे में भले ही कंपनी ने कुछ भी ऑफिशियल अपडेट नहीं दिया है। लेकिन, पिछले अपडेट्स के आधार पर उम्मीद है कि इसे इन डिवाइस के लिए रोलआउट कर दिया जाएगा।

OnePlus OxygenOS 15 रिलीज डेट

Android 15 के दो डेवलपर प्रीव्यू पहले ही सामने आ चुके हैं। यह अपडेट बीटा टेस्टिंग फेज में है और जून के लास्ट तक अपडेट मिलना बंद हो गया जाएगा। अपडेट के स्टेबल वर्जन की बात करें तो इसे अक्टूबर के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। यहां वनप्लस के उन डिवाइस की लिस्ट बताने वाले हैं, जिनके लिए नया अपडेट रोलआउट किया जाएगा।

Agrosolution

बजाज की पहली CNG Bike इस दिन होगी लॉन्च, कंपनी ने शेयर की महत्वपूर्ण जानकारी

इसकी ऑफिशियल डेट नहीं आई है। हालांकि उम्मीद है कि पिक्सल 9 सीरीज के वक्त ही पेश कर दिया जाएगा। सीरीज के फ्लैगशिप सेगमेंट में अक्टूबर में आने की उम्मीद है। इसके अलावा, 14 मई को होने वाले Google I/O इवेंट में भी कई बड़ी घोषणाएं हो सकती हैं।

OnePlus OxygenOS 15 के फीचर्स

सैटेलाइट कनेक्टिविटी सपोर्ट: डेवलपर प्रीव्यू के आधार पर कहा जा सकता है कि एंड्रॉइड 15 अपडेट में सैटेलाइट कनेक्टिविटी सपोर्ट दिया जाएगा। इस फीचर के मिलने के बाद यूजर्स बिना नेटवर्क ही कॉल और मैसेज कर पाएंगे। ध्यान रहे कंपनी ने इसको लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है। Amazon quiz OnePlus 9

Agrosolution

ये बैंक दे रहा आपको 15 लाख तक का पर्सनल लोन, जानें जल्दी

पार्शियल स्क्रीन शेयरिंग: गूगल एंड्रॉइड 15 में प्राइवेसी को बेहतर करने के मकसद से पार्शियल स्क्रीन शेयरिंग की सुविधा पेश कर सकता है। इसमें यूजर्स पूरी स्क्रीन शेयर करने की बजाय एक पार्टिकूलर ऐप की स्क्रीन शेयर कर पाएंगे।

नोटिफिकेशन कूलडाउन: एंड्रॉइड 15 अपडेट में नोटिफिकेशन कूलडाउन की पेशकश की जा सकती है। इससे बहुत से नोटिफिकेशन एक साथ आने पर उनकी वॉल्यूम ऑटोमैटिक ही कम या ज्यादा हो जाएगी। Amazon quiz OnePlus 9

यूनिवर्सल कीबोर्ड वाइब्रेशन कंट्रोल: Amazon quiz OnePlus 9 नए अपडेट में यूनिवर्सल कीबोर्ड वाइब्रेशन कंट्रोल की सुविधा भी मिलने की उम्मीद की जा रही है।

सेंसिटिव नोटिफिकेशन: एक ऐसा फीचर है जिससे कोई भी थर्ड पार्टी ऐप ओटीपी वगैरह को रीड नहीं कर पाएगा। आसान भाषा में जब हमारे ओटीपी आता है तो उसे कोई भी पढ़ लेता है। लेकिन इसके मिलने के बाद ऐसा नहीं हो पाएगा, जो सीधे तौर पर सिक्योरिटी को टाइट कर देगा।

Agrosolution

आ गयी यमाहा की नयी इलेक्ट्रिक साइकिल, HERO और TATA को देंगी मात, ताबड़तोड़ 120KM की रेंज के साथ जाने फीचर्स

हाई-क्वालिटी वेबकैम: यूं तो गूगल पिक्सल फोन्स में ये सुविधा दी जाती है, लेकिन क्वालिटी बहुत बेसिक सी है। उम्मीद है कि अगले अपडेट में इसे और भी बेहतर कर दिया जाएगा। इस डेवलपर प्रीव्यू 2 में देखा गया था।

एज-टू- एज ऐप्स: यह फीचर iPhones में दिया जाता है, जो यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाता है। लेकिन अब इस मामले में एंड्रॉइड भी पीछे नहीं रहने वाला है। इसे अगले अपडेट में शामिल किया जा सकता है Amazon quiz OnePlus 9

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!