Oppo a15s silver
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Oppo a15s silver स्मार्टफोन की डिमांड मार्केट में बहुत ही तेजी से बढ़ती हुई चली जा रही है। आपको मार्केट में हर बजट वाले फ़ोन्स देखने को मिल जायेंगे। टेक कंपनियां ग्राहकों को बनाये रखने के लिए नए – नए फीचर्स वाले फ़ोन्स लेकर आ रही है।

बहुत से लोग ऐसे होते हैं जिन्हें कम बजट वाला  फोन पसंद होता है, तो कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें केवल महंगे फोन्स ही चलाने में मजा आता है। बड़ी टेक कंपनियों में शुमार सैमसंग,  वीवो,  ओप्पो, रियलमी में इस समय काफी टक्कर देखने को मिल रही है।

Oppo a15s silver

कम सिबिल स्कोर पर लोन, फोन पे देगा 2 मिनट में लोन

अब इसी कड़ी में मूनड्रॉप कंपनी जो मुख्य रूप से हाई-एंड इन-ईयर मॉनिटर और ईयरबड्स के लिए मार्केट में मशहूर है। मगर अब कंपनी ने एक नया MIAD 01 को सबसे पहले स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया है। तो आइए यहां मूनड्रॉप एमआईएडी 01 की फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं Oppo a15s silver:-

Moondrop MIAD 01 Specifications

MIAD 01 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का बड़ा घुमावदार OLED डिस्प्ले शामिल किया गया है। इसके अलावा  फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिप का इस्तेमाल किया गया है। यह 12GB LPDDR4X मेमोरी और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है, हालांकि आप स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 2TB तक बढ़ा सकते हैं।

Agrosolution

5 के नोट पर छपा ट्रैक्टर का फोटो तो फटाफट 18 लाख रुपये में करें सेल, जानिए आसान तरीका

स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Oppo a15s silver

जब ऑडियो की बात आती है तो इसमें डुअल हेडफोन जैक का एक अनूठा संयोजन है – ऑडियोफाइल-ग्रेड कनेक्शन के लिए 4.4 मिमी संतुलित जैक और व्यापक अनुकूलता के लिए मानक 3.5 मिमी जैक। इसके अलावा,  फोन में सिरस लॉजिक मास्टर HIFI DACs द्वारा संचालित क्वाड-चैनल DAC सेटअप है।

Moondrop MIAD 01: Price and Availability

Oppo a15s silver मूनड्रॉप MIAD 01 स्मार्टफोन की कीमत 2499 RMB (लगभग 28,746 रुपये) है। स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए यह अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।

Agrosolution

रॉयल एनफील्ड 350 पहली बार 50 हजार में खरीदकर लाएं घर, जानिए आसान तरीका

लेकिन, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है कि फोन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उपलब्ध होगा या नहीं। फिलहाल फ़ोन को केवल चीन मार्केट में लॉन्च किया गया है, हैंडसेट की बिक्री 25 अप्रैल से शुरू होगी। Oppo a15s silver

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!