Solar panel drawing
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

energy transformation in solar thermal electric energy generation: अगर आपके घर में बार-बार बिजली जाने की समस्या बनी रहती है जिसकी वजह से आप अपने घर में मौजूद अप्लायंसेज को चला नहीं पाते हैं साथ ही स्मार्टफोन, लैपटॉप समेत कई अन्य डिवाइसेज को चार्ज नहीं कर पाते हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है.

दरअसल मार्केट में एक तगड़ा सोलर पावर्ड जेनरेटर आ गया है जो आसानी से इन जरूरतों को पूरा करेगा साथ ही ये बेहद किफायती है. कुल मिलाकर आपके बजट पर भारी भी नहीं पड़ेगा और आपके घर में मौजूद अप्लायंसेज को एनर्जी प्रोवाइड करेगा. 

energy transformation in solar thermal electric energy generation

ऑनलाइन खरीदणे के लीये यहा क्लिक करे।

energy transformation in solar thermal electric energy generation जेनरेटर के बारे में हम बता रहे हैं उसका नाम SARRVAD Portable Solar Power Generator ST-500 है. ये आकार में काफी छोटा होता है और आप आसानी से इसे एक जगह से दूसरी जगह पर ले जा सकते हैं.

टीवी और लैपटॉप जैसे छोटे डिवाइसेज को चलाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. ये घंटों तक पावर बैकअप देने में सक्षम है. 

क्या है खासियत

इसकी क्षमता 60000mAh items, SARRVAD 518 Wh/140000mAh,3.7V है. आप इससे किसी आईफोन को 25 बार चार्ज कर सकते हैं. ये बेहद ही कॉम्पैक्ट है और आप हाइकिंग के दौरान भी इसे साथ ले जा सकते हैं.

Agrosolution

असिस्टेंट प्रोफेसर के 1913 पदों पर भर्ती के लिए अब 31 तक ऑनलाइन कर सकेंगे आवेदन

आप इसे सोलर पैनल 100W to 110W, 18-24V/5A के साथ सूरज की किरणों से चार्ज कर सकते हैं. अगर बात करें इसकी कीमत की तो आप आसानी से इस सोलर पावर जेनरेटर को 100W to 110W, 18-24V/5A रुपये की किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. बता दें कि आप चाहें तो इसे पावर सॉकेट की मदद से भी चार्ज कर सकते हैं जिसमें समय थोड़ा ज्यादा लगता है लेकिन ये एक आसान और बिना खर्च का तरीका है.

energy transformation in solar thermal electric energy generation किमत कितनी है

ये इतना छोटा है कि आप इसे अपने बैग में रखकर भी कहीं भी लेकर जा सकते हैं और अपने लैपटॉप, रेडियो, पावरबैंक, स्मार्टफोन समेत जितने भी छोटे डिवाइसेज हैं उन्हें चार्ज कर सकते हैं या फिर चला सकते हैं. इमरजेंसी की स्थिति में ये बेहद ही काम आ सकता है और ये आपकी जेब पर भी बोझ नहीं डालता है.

सिबिल डिफॉल्टर हैं तो घबराएं नहीं, ऐसे ठीक करें क्रेडिट स्कोर और फिर से कर सकते है लोन के अप्लाई

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!