WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अमीर व्यक्ति तो घर मकान साल में कभी भी बनवा सकता है, लेकिन एक मध्यम वर्णीय और गरीब व्यक्ति को घर, मकान बनाने के लिए काफी पैसा इकठठा करना पड़ता है तब जाकर वह घर मकान बनाने का कार्य शुरू कर सकता है। लेकिन अब जो व्यक्ति घर मकान बनाने की सोच रहे हैं उन्हें किसी भी प्रकार की चिंता करने की बात नहीं है, क्योंकि वर्तमान समय में सरिया सीमेंट के दाम गिर गये हैं। धड़ाम से गिरे सरिया सीमेंट के रेट, सपनों जैसा घर बनाने का सुंदर मौका, नई रेट सूची जारी, जानिए रेट्स।

Sariya Cement Rate: सरिया-सीमेंट के दाम समय-समय पर घटते बढ़ते हैं

जानकारी के मुताबिक बता दें कि जो व्यक्ति घर मकान बनाने की सोच रहे हैं उनके लिए अभी अच्छा अवसर और मौका है। क्योंकि अभी सरिया और सीमेंट के रेट काफी सामान्य की स्थिति में चल रहे हैं। वैसे यह भी बता दें कि सरिया और सीमेंट के दाम समय-समय पर घटते और बढ़ते रहते हैं। लेकिन अभी ऐसे लोगों के लिए सुंदर सा और सुनहरा मौका सामने आया है। इस समय पर सरिया और सीमेंट के दाम घट गये है। इस मौके को लपकते हुये व्यक्ति अभी अपने घर मकान बनाने के लिए काम लगा सकते हैं।

सरिया और सीमेंट के रेट

Sariya Cement Rate: यह चल रहे सरिया और सीमेंट के रेट

वैसे तो घर, मकान और भवन निर्माण करने के लिए सर्वप्रथम सीमेंट की बहुत ही आवश्यकता पड़ती है। बिना सीमेंट के इस समय घर मकान कोई भी नहीं बनाता है। सीमेंट के बाद सरिया की भी मकान निर्माण होने के बाद बहुत ही आवश्यकता पड़ती है। जबकि सरिया के रेट की बात करें तो सरिया का रेट अभी 7,5000 रूपये प्रति टन के हिसाब से बिक रहा है। जबकि सीमेंट के रेट की बात करें तो सीमेंट की बोरी का रेट 400 रूपये के नीचे चल रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!