hero splendor tubeless tyre price
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

hero splendor tubeless tyre price  हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक बाइक मध्यम वर्ग में बहुत ही पसंद की जा रही है, जिसकी खरीदारी को लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं और खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर भैया बिल्कुल भी देर नहीं करें। आप बहुत ही सस्ते में बाइक की खरीदारी कर सकते हैं।

इस बाइक का माइलेज और तमाम फीचर्स ऐसे हैं जो लोगों के बीच खूब पसंद किए जा रहे है। अगर आपका बजट नई बाइक खरीदने का नहीं तो फिर चिंता किस बात की। hero splendor tubeless tyre price

hero splendor tubeless tyre price

फीकी पड़ जाएगी मारुति अर्टिगा, किआ ने लॉन्च की बिल्कुल नई 7-सीटर कार, इसमें नया इंजन और फीचर मिलेगा

आ सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर से कम नहीं है। बाइक की खरीदारी करने से पहले आपको कुछ जरूरी बातों को जानना होगा, जिसके लिए आप पूरा आर्टिकल ध्यान से पढ़ सकते हैं।

 हीरो स्प्लेंडर स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की शोरूम में कीमत

hero splendor tubeless tyre price भारत की बड़ी ऑटो कंपनियों में शुमार हीरो की  स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को आप शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी खराब ना करें। शोरूम से खरीदने पर आपको करीब 85 से 95 हजार रुपये तक कीमच चुकानी होगी। बाइक के फीचर्स भी एकदम दमदार हैं, जिसके माइलेज की बात करें तो एक लीटर में आराम से 70 किमी तक चलाया जा सकता है।

Agrosolution

फिर ‘आग लगाने’ आ रही है 1985 की लोकप्रिय बाइक yamaha Rx 100 भारतीय मार्केट में हुआ लॉन्च

शोरूम से बाइक की खरीदारी करने का बजट नहीं तो फिर चिंता ना करें। भारत में कई ऐसी संस्थाएं हैं जो सेकेंड हैंड वाहनों की बिक्री कर रही हैं, जहां से आप कम पैसों में खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं। आप कम रुपये में इस बाइक की खरीदारी करने का प्लान बना रहे हैं तो फिर भैया बिल्कुल भी समय खराब ना करें। कम रुपये में आप बाइक को लेकर घर आ सकते हैं।

यहां से खरीदें बाइक

hero splendor tubeless tyre price हीरो स्प्लेंडर स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को सेल के लिए ई-बे वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां कीमत की बात करें 24,000 रुपये निर्धारित की गई है। आप ऑनलाइन तरीके से भी इसे खरीद सकते हैं। फोन के जरिए बात करके बाइक बेचने वाली संस्था होम डिलीवरी करा देगी। पैसे आपको अकाउंट या फिर यूपीआई के जरिए ट्रांजेक्शन कर सकते हैं।

Agrosolution

इंतजार खत्म हुआ, दिल चुराने के लिए आ गया है जियो का नया भारत फोन सिर्फ 999 रुपये की कम कीमत पर

खरीदारी करने पर किसी तरह के फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा, जो मौका हाथ से ना जाने दें। जानकारी के लिए बता दें कि ई-बे वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से तो बाइक की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!