business loans in gurgaon बिजनेस करने के लिए सरकार देगी पैसा, सिर्फ 59 मिनट में मिलेगा एक करोड़ का लोन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

business loans in gurgaon कोई भी बिजनेस करने के लिए पैसों की जरूरत होती है, अगर बिजनेस बड़ा है तो लाखों रुपये चाहिए होते हैं. आमतौर पर सभी लोगों के पास एक साथ इतने पैसे नहीं होते, ऐसे में उन्हें बैंक से लोन लेना पड़ता है.

सरकार की तरफ से भी ऐसे लोगों की मदद की जाती है, आज हम आपको एक ऐसी योजना के बारे में बता रहे हैं, जिसमें सरकार की तरफ से 50 लाख रुपये का लोन दिया जाता है. सबसे खास बात ये है कि ये लोन सिर्फ 59 मिनट में अप्रूव भी हो जाता है. यानी आपको एक घंटे में 50 लाख से एक करोड़ तक का लोन मिल सकता है.

Agrosolution

गरीबो के लिए सुनहरा मौका मात्र 30 हजार रूपये में घर ले जाए शानदार Bajaj Pulsar

पीएम मोदी ने किया था ऐलान

खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस योजना का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि हमने 59 मिनट लोन पोर्टल को लॉन्च किया है, जिसके तहत लोगों को आसानी से लोन मिल जाएगा. इस दौरान पीएम मोदी ने बताया कि छोटे व्यापारियों को आमतौर पर कर्ज लेने में दिक्कत आती है, बैलेंस शीट का साइज कम होने के चलते कर्ज मिलने में देरी होती है. इसीलिए 59 मिनट लोन पोर्टल को पूरे देशभर में लॉन्च किया गया है. प्रधानमंत्री एंप्लॉयमेंट जेनरेशन प्रोग्राम के तहत ये लोन मिलता है.

business loans in gurgaon

👉अभी करे ऑनलाइन आवेदन👈

किन्हें मिलेगा लोन?

इस योजना के तहत मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर और सर्विस सेक्टर को लोन मिलता है. 10 लाख रुपये तक का लोन बिना किसी गारंटी के दिया जाता है. इसमें आपको 10 परसेंट पैसा खुद लगाना होता है. सबसे खास बात ये है कि इस लोन को आप तीन से सात साल तक चुका सकते हैं. योजना में आवेदन करने के लिए आपको PMEGP के ई-पोर्टल पर जाना होगा.

बिना दस्तावेजों के पाएं अर्जेंट कैश लोन

business loans in gurgaon सब्सिडी का भी लाभ

लोन के अलावा आपको सरकार की तरफ से सब्सिडी भी दी जा रही है. इसमें आपके बिजनेस प्रोजक्ट कॉस्ट में 35 परसेंट तक की सब्सिडी सरकार की तरफ से मिल सकती है. बाकी बैंक की तरफ से लोन जारी किया जाता है.

👉जनिए पुरी जानकारी👈

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!