currency exchange in ahmedabad
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

rare indian currency जमाना इतना आगे आ गया कि लोग पुराने नोट और सिक्कों से भी मोटी इनकम प्राप्त करने लगे हैं। आप कोई नौकरी या बिजनेस से नहीं जुड़े और पैसा कमाने की सोच रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें। हम आपको एक ऐसा सुनहरा ऑफर बताने जा रहे हैं, जिससे जुड़कर अमीर बनने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं। वैश्विक बाजार में कई ऐसी संस्था हैं जो पुराने नोट और सिक्कों के बदले में कई लाख रुपये तक देने का काम कर रही हैं।

आपके पास अगर 5 का नोट है तो उसे 6 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं। 5 के नोट की बिक्री के लिए कुछ जरूरी शर्तें निर्धारित तय की गई हैं, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है। 

rare indian currency

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया पर्सनल लोन

आपने नोट की सेल करने का ऑफर निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं नोट की खासियत जानने के लिए नीचे तक आर्टिकल ध्यान से पढ़ लें।rare indian currency

जल्द जानें 5 के नोट की खासियत

आपकी जेब में अगर 5 का नोट रखा है तो फिर उसकी सेल सिंपल तरीके से कर सकते हैं जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। इसके लिए नोट पर सबसे पहले तो आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है।

rare indian currency इसके अलावा नोट पर पीछे की ओर ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की फोटो छपी होनी चाहिए। आप तमाम शर्तों के साथ नोट की सेल कर सकते हैं। इस्लाम धर्म के लोगों में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है।

Agrosolution

कम सिबिल स्कोर पर लोन, फोन पे देगा 2 मिनट में लोन

इस नोट को लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए खरीदना पसंद करते हैं। आपके पास ऐसे तीन नोट रखे हैं तो फिर 18 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं। नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी।

जानिए कहां बेचें नोट

5 के नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं भी परेशान होने की जरूरत नहीं होगी। इसके लिए आपको सबसे पहले क्विकर वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद यहां आपको नोट की साफ-सुथरी फोटो अपलोड करनी होगी।

Agrosolution

कोटक बैंक से इस आसान ब्याज दर पर ले Property पर Loan, यह है आसन प्रक्रियां

इसके बाद ग्राहक आपसे खुद खुद संपर्क करेंगे, जहां मुंह मांगी कीमत में सेल कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता क्विकर वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से तो नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।rare indian currency

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!