WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
sbi loan scheme for ladies SBI स्‍कीम से बिजनेस को मिलेगा बूस्‍ट! आसानी से मिल जाएगी ₹10-50 लाख की मदद

sbi loan scheme for ladies मैन्‍युफैक्‍चरिंग, ट्रेड और सर्विसेज से जुड़ी स्‍माल और मीडियम कैटेगरी के बिजनेस को बढ़ाने में स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) मदद करता है.

SBI की SME स्‍मार्ट स्‍कोर लोन स्‍कीम के जरिए MSME यूनिट्स किसी भी तरह क्रेडिट जरूरत को पूरा करने के लिए फंडिंग ले सकेंगी. इस स्‍कीम में 10-50 लाख रुपये तक का आसान लोन लिया जा सकता है.

sbi loan scheme for ladies

👉अभी उठाए योजना का लाभ👈

किसे मिलेगा स्‍कीम का लाभ

SBI की वेबसाइट के मुताबिक, SME Smart Score एक कैश क्रेडिट/ टर्म लोन सुविधा है. MSME सेक्‍टर की कोई भी पब्लिक/प्राइवेट लिमिटेड कंपनी, पार्टनरशिप फर्म याा इंडिविजुअल इस लोन सुविधा के लिए अप्‍लाई कर सकता है. sbi loan scheme for ladies यह लोन वर्किंग कैपिटल की जरूरत या फिक्‍स्‍ड एसेट को खरीदने के लिए मिलता है. SME Smart Score के अंतर्गत मैन्‍युफैक्‍चरिंग, ट्रेड या सर्विसेज यूनिट्स के लिए मिनिमम 10 लाख और मैक्सिमम 50 लाख रुपये तक का लोन मिल सकता है. इसमें मार्जिन 20 वर्किंग कैपिटल और 33 फीसदी टर्म लोन को लेकर है.

Agrosolution

ये भी देखे : बिजनेस के लिए सरकार दे रही है 10 लाख रुपए लोन, ऐसे करें आवेदन; मुद्रा लोन योजना 2024

SBI की वेबसाइट पर उपलब्‍ध जानकारी के मुताबिक, SME स्‍मार्ट स्‍कोर वर्किंग कैपिटल/टर्म लोन के लिए चीफ प्रमोटर/चीफ एग्‍जीक्‍यूटिव अप्‍लाई कर सकते हैं. इनकी उम्र 18 साल से 65 साल के बीच होनी चाहिए.

EBLR से लिंक्‍ड हैं ब्‍याज दरें

SBI ने SME Smart Score लोन की ब्‍याज दरें के EBLR (एक्‍सटर्नल बेंचमार्क बेस्‍ड लेंडिंग रेट) से लिंक्‍ड हैं. पात्र लोगों को यह प्रतिस्‍पर्धी दरों पर मिल जाएगा. 15 दिसंबर 2022 से SBI का EBLR 8.90%+CRP+BSP है. ब्‍याज दरों में बैंक बदलाव कर सकता है. इसकी असल जानकारी लोन अप्‍लाई के दौरान कर लें. sbi loan scheme for ladies

👉पुरी जानकारी के लिए क्लिक करे👈

कितने समय में लोन रिपेमेंट

SBI की वेबसाइट के मुताबिक, वर्किंग कैपिटल लोन की समीक्षा हर दो साल पर की जाएगी. वहीं, टर्म लोन/ड्रॉपलाइन OD के लिए रिपेमेंट पीरियड 7 साल से ज्‍यादा नहीं होगा. इसके बाद 6 महीने का मॉरेटोरियम मिल सकता है. सभी तरह के लिए लोन के लिए सालाना समीक्षा की जाएगी. इस स्‍कीम में कोलेटरल निल (NIL) है. सभी लोन CGTMSE (क्रेडिट गारंटी फंड ट्रस्‍ट फंड फार माइक्रो एंड स्‍माल इंटरप्राइजेज) के अंतर्गत कवर्ड होंगे. साथ ही गारंटी फी बारोअर्स को देनी होगी. इस लोन में फीस और चार्जेज लोन अमाउंट का 0.40 फीसदी हो सकते हैं.

ये भी देखे : महज 5 मिनट में मिलेगा 2 लाख तक का लोन!

नोट: SBI SME Smart Score की यह डीटेल ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है. ये डीटेल एक जानकारी के लिए है. लोन संबंधी फैसला करने के लिए बैंक से विस्‍तृत जानकारी जरूर कर लें. sbi loan scheme for ladies

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!