Land Transfer सिर्फ 100 रुपए में आपके नाम होगी वडिलोपार्जित जमीन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Land Transfer महाराष्ट्र भूमि राजस्व अधिनियम, 1947 के प्रावधानों ने सिविल डिक्री के अनुसार अदालत या कृषि भूमि के सह-मालिकों द्वारा आवेदन पर भूमि के विभाजन के तरीके को विस्तृत किया है।

इन्हीं प्रावधानों के अधीन उस्मानाबाद जिले के किसानों की कृषि भूमि को 100 रुपये के स्टाम्प पेपर पर बांटने का अभियान चलाया गया है.

Krushisahayak

लागू करने के लिए यहां क्लिक करें।

कलेक्टर डॉ. ओम्बासे ने गुरुवार को जारी परिपत्र के माध्यम से सभी तहसीलदारों को कृषि भूमि के बंटवारे के अभियान के रूप में इस कार्य को प्राथमिकता से करने का निर्देश दिया है. इससे समय और धन की लागत में काफी कमी आएगी। इस बीच, कृषि भूमि के संयुक्त या संयुक्त धारकों में से किसी एक को भूमि के विभाजन के लिए तहसीलदार को आवेदन करना होगा।

Krushisahayak

Land Transfer Update

Land Transfer आवेदन के साथ क्या होना चाहिए? …

कृषि भूमि के बंटवारे के लिए आवेदक को अपना नाम, सह हिस्सेदारों का नाम व पता, आवेदक से संबंध, कृषि भूमि का वर्ग, कृषि योग्य/सिंचित भूमि का विवरण, कुल समूह का क्षेत्रफल, आवेदक का क्षेत्रफल अंकित करना होगा। एवं सह हिस्सेदार, 100 रुपये के स्टाम्प पेपर पर आपस में साझा किया गया क्षेत्र, उसका चतुर्भुज एवं अन्य आवश्यक विवरण आवेदक एवं साझेदारों के हस्ताक्षर एवं सहमति लेने के पश्चात विभाजन का कार्य तत्काल किया जायेगा।

Work Form Home Jobs In Marathi :घर बसल्या काम करा आणि कमवा 50 ते 60 हजार रुपये महिन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!