solar panel yojana

solar panel yojana बिजली बिल के बढ़ते बोझ के साथ-साथ बिजली से चलने वाले उपकरणों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए लोगों की चिंता भी बढ़ती जा रही है। इस समस्या का समाधान सौर ऊर्जा में है, लेकिन कई लोग सौर ऊर्जा के एकमुश्त खर्च से डरते हैं।

इस समस्या का समाधान लूम सोलर की पे लेटर सेवा में है, जो आपको आसान किस्तों में सोलर सिस्टम खरीदने की सुविधा प्रदान करती है। इस योजना के तहत आपको सोलर सिस्टम का पूरा लाभ 90 दिनों के बाद ही देना होगा, जिससे आपके बजट पर कोई दबाव नहीं पड़ेगा।

अब 90 दिनों के ट्रायल के साथ solar panel yojana

solar panel yojana लूम सोलर ने आपके लिए एक शानदार ऑफर लॉन्च किया है, जो आपके घर को सौर ऊर्जा से रोशन करने में मदद करेगा। अब, जब आप सौर प्रणाली खरीदते हैं, तो आपको भुगतान नहीं करना होगा – 90 दिनों तक! यह नया प्लान आपको सोलर पैनल, इन्वर्टर, बैटरी और सभी आवश्यक सामान के साथ एक संपूर्ण सोलर सिस्टम प्राप्त करने का मौका देता है। और सबसे अच्छा हिस्सा? आप इसे 90 दिनों तक निःशुल्क आज़मा सकते हैं!

Agrosolution

पर्सनल लोन घेऊन आयुष्यात करू नका ‘या’ तीन चुका; नाहीतर होईल मोठे नुकसान!

ट्रायल के दौरान आपको सिस्टम को अच्छी तरह परखने का मौका मिलेगा। और अगर आपको कोई दिक्कत हो तो आप इसे वापस भी कर सकते हैं. solar panel yojana इससे न सिर्फ आपको सौर ऊर्जा का लाभ मिलेगा, बल्कि आपको तुरंत पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे।

अपने घर के लिए सही सोलर सिस्टम कैसे चुनें?

सौर प्रणाली का चयन करते समय, आपको यह विचार करना होगा कि यह आपकी उपयोग आवश्यकताओं को कैसे पूरा कर सकता है। सबसे पहले, आपको अपने लोड की थोक समीक्षा करनी चाहिए। यदि आपका भार साधारण इन्वर्टर पर चल रहा है, तो आप एकल बैटरी सौर प्रणाली चुन सकते हैं। लेकिन यदि आपके पास अधिक लोड है तो 2 या अधिक बैटरी वाला सोलर सिस्टम चुनना बेहतर होगा।

Agrosolution

बिना पैन कार्ड के ऐसे मिलेगा पर्सनल लोन, जल्दी करें अप्लाई

यदि आप अतिरिक्त भार जैसे एयर कंडीशनर जैसे बड़े उपकरण चलाना चाहते हैं, तो आप ऑन-ग्रिड सौर प्रणाली या लूम सोलर के एसी सौर मॉड्यूल का विकल्प चुन सकते हैं। इसके अतिरिक्त, यदि आप रखरखाव-मुक्त सौर प्रणाली चाहते हैं, तो आप लूम सोलर से ऑफ-ग्रिड सौर प्रणाली पर भी विचार कर सकते हैं। solar panel yojana

अब आसान तरीके से किस्तों पर सोलर सिस्टम खरीदें:

किस्तों पर सोलर सिस्टम खरीदना अब हुआ आसान! यदि आप अपनी ऊर्जा के लिए विश्वसनीय सौर प्रणाली की तलाश में हैं, तो आप लूम सोलर की वेबसाइट पर जा सकते हैं। वहां आपको अपनी जरूरत के मुताबिक सोलर सिस्टम चुनने का मौका मिलेगा। इसके बाद आपको भुगतान के तरीके के रूप में सीसी एवेन्यू का चयन करना होगा। यहां आपको बाद में भुगतान का विकल्प भी मिलेगा।

Agrosolution

क्रेडिट कार्ड का नया नियम 18 जून से हो जाएगा लागू

आवश्यक विवरण प्रदान करने के बाद, आपको अपने बैंक के एटीएम के माध्यम से एक ओटीपी प्राप्त होगा। इसके बाद आप किश्तों में अपना सोलर सिस्टम खरीद सकते हैं, और अपने घर को ऊर्जा से नई ऊंचाइयों पर ले जा सकते हैं।

अगर आप किश्तों पर सोलर सिस्टम खरीदना चाहते हैं तो यह एक सुरक्षित और सुविधाजनक विकल्प हो सकता है। पे लेटर स्कीम के तहत सोलर सिस्टम खरीदने के लिए आपको एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड यानी एटीएम की जरूरत पड़ेगी।

लूम सोलर की वेबसाइट पर जाकर आपको अपनी जरूरत के मुताबिक सोलर सिस्टम का चयन करना होगा। उसके बाद, आपको इसे कार्ट में जोड़ना होगा और आवश्यक विवरण प्रदान करने के बाद भुगतान मोड का चयन करना होगा।

सीसी एवेन्यू का चयन करने पर आपको बाद में भुगतान का विकल्प दिखाई देगा। अपना बैंक खाता नंबर और मोबाइल नंबर दर्ज करने के बाद आपको एक ओटीपी प्राप्त होगा।

Agrosolution

ऐसी ही खबरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

solar panel yojana ओटीपी कन्फर्म करने के बाद आपका ऑर्डर कन्फर्म हो जाएगा और आपका सोलर सिस्टम किस्तों में खरीद लिया जाएगा। इस तरह, आप आसानी से और सुरक्षित रूप से सौर प्रणालियों का लाभ उठा सकते हैं, और अपने ऊर्जा बिल में कटौती कर सकते हैं।

इस सुविधा के तहत, आप अपनी ऊर्जा जरूरतों को पूरा करने के लिए आवश्यक सोलर सिस्टम आसानी से खरीद सकते हैं और फिर बिना किसी ब्याज के 90 दिनों के भीतर इसका भुगतान कर सकते हैं। यह आपको वित्तीय जिम्मेदारी से बचाता है और आपको बिना कुछ अतिरिक्त भुगतान किए सौर ऊर्जा का लाभ उठाने में मदद करता है।

error: Content is protected !!