solar ac price in india बेहद कम कीमत पर मिल रहा है सोलर AC, बिजली बिल की टेंशन नही...
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

solar ac price in india गर्मियां शुरू हो गई हैं और दोपहर में चिलचिलाती गर्मी होती है। ऐसे समय में घरों में कूलर एसी चालू कर दिए जाते हैं। अगर आप भी एसी खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन बिजली बिल की टेंशन से जूझ रहे हैं तो आपके लिए एक खास विकल्प है।

गर्मी आ गई है और घर में एसी चालू है. एसी चालू करने पर घर में ठंडक मिलती है, लेकिन बिजली का बिल हमारी टेंशन बढ़ा देता है। लेकिन क्या होगा यदि आप एसी का उपयोग करते हैं और बिजली बहुत कम है? क्या इसके बारे में सोचना अच्छा नहीं लगता… आज हम ऐसे ही एक विकल्प के बारे में जानने जा रहे हैं। solar ac price in india

solar ac price in india

“फ्री सोलर चूल्हा योजना 2024” ऑनलाईन आवेदन शुरू…

solar ac price in india जब आप एसी का इस्तेमाल करते हैं तो आपका बिजली का बिल बढ़ जाता है। लेकिन इस एसी के इस्तेमाल से भी आपके पहिए का बिल नहीं बढ़ेगा। क्योंकि आज हम बात कर रहे हैं सोलर एसी के बारे में. जिसके बाजार में बहुत कम विकल्प हैं। बाजार में नेक्सस सोलर एनर्जी ब्रांड के एसी उपलब्ध हैं। कंपनी ने इसके लिए अपनी ऑनलाइन वेबसाइट पर कई विकल्प रजिस्टर किए हैं.

NEX Suncool 1X Ai स्प्लिट AC को आप कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। जो 35,718 रुपये की कीमत पर आता है। यह एसी वाई-फाई सपोर्ट के साथ आता है। यह एसी स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ आता है। जिसके इस्तेमाल से आप इसे अपने स्मार्टफोन या स्मार्ट होम डिवाइस से आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं।.

Agrosolution

बुरे से बुरा सिबिल स्कोर नो टेंशन..! मिलेगा झट से 20 सेकंड में 15 लाख का लोन, ऐसे करें अप्लाई

डुअल इनवर्टर कंप्रेसर वाला यह एसी तेजी से कूलिंग करने में मदद करता है। साथ ही बिजली का बिल भी कम आएगा. यह वायु शोधन सुविधा भी प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि यह एसी कम आवाज करता है। जिससे आपको अच्छी नींद आती है. कई एयर कंडीशनर बहुत शोर करते हैं।

NEX Suncool 1X Ai Split AC 5-स्टार रेटिंग के साथ आता है। इसमें आपको कई कूलिंग मोड मिलते हैं। कंपनी 1 साल की वारंटी भी देती है। कंपनी 5 साल की कंप्रेसर वारंटी देती है। दरअसल बाजार में आपको कोई ब्रांडेड विकल्प नहीं मिलेगा। जल्द ही हायर अपना सोलर एसी बाजार में लॉन्च करेगा। solar ac price in india

Agrosolution

घर बैठे पीएम सूर्य घर योजना के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करें; कहां और कैसे करें आवेदन?

लेकिन सौर ऊर्जा से चलने वाले एसी का उपयोग करने के लिए आपको सोलर पैनल और बैटरी का भी उपयोग करना होगा। इसके लिए आपको अलग से पैसे खर्च करने पड़ेंगे.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!