Personal Loan for teachers नियोजित शिक्षकों को अब बैंक से लोन लेने के लिए नहीं लगाना होगा चक्कर, आवेदन करने के 24 घंटे के अंदर मिलेगा 40 लाख रुपये का लोन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Personal Loan for teachers शिक्षक छात्रों के जीवन में मौलिक भूमिका निभाते हैं। शिक्षा प्रदान करने के अलावा, वे उभरते छात्रों का मार्गदर्शन, पोषण और एक सहायता प्रणाली भी बनाते हैं। लेकिन ये शिक्षक ऐसे व्यक्ति भी हैं जिनका अपना जीवन है, उनमें से कई के परिवार या बच्चे हैं जो उन पर निर्भर हैं। उन पर अपने प्रियजनों की जरूरतों का ख्याल रखने की अतिरिक्त जिम्मेदारी है। ऐसे समय भी आ सकते हैं जब कुछ अप्रत्याशित खर्च आने की स्थिति में उन्हें वित्तीय सहायता की आवश्यकता महसूस हो।

निजी या सरकारी स्कूलों और कॉलेजों में अधिकांश शिक्षकों की मासिक आय के अनुसार वेतन तय होता है।इसलिए उन्हें किसी भी अतिरिक्त खर्च को पूरा करने में मदद करने के लिए, एचडीएफसी बैंक से शिक्षकों के लिए व्यक्तिगत ऋण उपलब्ध है। यह मूल रूप से बैंक की मौजूदा पर्सनल लोन पेशकश का एक प्रकार है। यदि आप एक शिक्षक हैं और आपको व्यक्तिगत जरूरतों के लिए अतिरिक्त धन की आवश्यकता है, तो आप हमेशा शिक्षकों के लिए ऋण प्राप्त कर सकते हैं। आप यह जांचने के लिए एचडीएफसी पात्रता कैलकुलेटर का उपयोग कर सकते हैं कि आप ऋण विकल्प का लाभ उठाने के योग्य हैं या नहीं।

Personal Loan for teachers

अभि लोन लेने के लीये यहा क्लिक करे

विशेषताएँ

संपार्श्विक-मुक्त, असुरक्षित ऋण: शिक्षकों के लिए एचडीएफसी बैंक वेतन ऋण प्राप्त करने के लिए, आपको कोई संपार्श्विक प्रदान करने की आवश्यकता नहीं है। अन्य बातों के अलावा, आपके मासिक वेतन के आधार पर ऋण दिया जाता है। Personal Loan for teachers

तत्काल ऋण, न्यूनतम कागजी कार्रवाई: आप शिक्षकों के लिए लगभग तुरंत ऋण प्राप्त कर सकते हैं, और आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन पूरी की जा सकती है। विस्तृत कागजी कार्रवाई या दस्तावेज़ीकरण की बहुत कम या कोई आवश्यकता नहीं है।

पर्याप्त ऋण राशि प्राप्त करें: Personal Loan for teachers एचडीएफसी बैंक से शिक्षकों के लिए ऋण के साथ, आप तत्काल वित्तीय जरूरतों को पूरा करने में मदद के लिए 50,000 रुपये से 40 लाख रुपये के बीच कहीं भी प्राप्त कर सकते हैं।

अंतिम उपयोग पर कोई प्रतिबंध नहीं: आप कई कारणों से शिक्षकों के लिए व्यक्तिगत ऋण का उपयोग कर सकते हैं। इस धन का उपयोग यात्रा या उच्च शिक्षा योजनाओं के वित्तपोषण के लिए, या यहां तक कि बच्चों की शिक्षा की लागत को पूरा करने के लिए भी करें। बैंक ऋण राशि के अंतिम उपयोग पर कोई प्रतिबंध नहीं लगाता है।

Agrosolution

अभि लोन लेने के लीये यहा क्लिक करे

Personal Loan for teachers पात्रता

आयु 21 वर्ष से 60 वर्ष के बीच होनी चाहिएचुनिंदा प्राइवेट लिमिटेड कंपनियों और सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (केंद्रीय, राज्य और स्थानीय निकायों सहित) में वेतनभोगी कर्मचारी

वर्तमान नियोक्ता के पास कम से कम 2 वर्ष, न्यूनतम 1 वर्ष की नौकरी होनी चाहिएस्व-रोज़गार के लिए: आवेदकों को एक निर्दिष्ट न्यूनतम आय और आय की स्थिरता दिखाने वाले वित्तीय दस्तावेज़ों की आवश्यकता हो सकती है।

एचडीएफसी बैंक वेतन खाता धारक के लिए: न्यूनतम शुद्ध मासिक आय 25,000 रुपये होनी चाहिए।

गैर-एचडीएफसी बैंक वेतन खाता धारक के लिए: न्यूनतम शुद्ध मासिक आय 50,000 रुपये होनी चाहिए

Agrosolution

बुरे से बुरा सिबिल स्कोर नो टेंशन..! मिलेगा झट से 20 सेकंड में 15 लाख का लोन, ऐसे करें अप्लाई

दस्तावेज़

  • पहचान प्रमाण (पासपोर्ट/मतदाता पहचान पत्र/ड्राइविंग लाइसेंस/आधार की प्रति)
  • पते का प्रमाण (पासपोर्ट/मतदाता पहचान पत्र/ड्राइविंग लाइसेंस/आधार की प्रति)
  • पिछले 3 महीनों का बैंक स्टेटमेंट (पिछले 6 महीनों का पासबुक)
  • नवीनतम फॉर्म 16 के साथ दो नवीनतम वेतन पर्ची/वर्तमान दिनांकित वेतन प्रमाण पत्र
  • अंतिम उपयोग का प्रमाण
Agrosolution

बटन दबाते ही पेट्रोल से CNG पर शिफ्ट हो जाएगी बजाज की नई मोटरसाइकिल, कीमत और माइलेज से उठ गया पर्दा!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!