WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
City union bank credit card apply बैंक ने महिलाओं के लिए लॉन्च किया स्पेशल क्रेडिट कार्ड.

City union bank credit card apply की ओर से महिलाओं के लिए स्पेशल क्रेडिट कार्ड डीवा लॉन्च किया गया है। इसकी ज्वाइनिंग फीस शून्य है और हर 100 रुपये खर्च करने पर 2 रिवॉर्ड प्वाइंट्स दिए जाएंगे।

कई सरकारी और निजी बैंकों की ओर से महिलाओं, बच्चों, युवाओं और वरिष्ठ नागरिकों के लिए स्पेशल प्रोडक्ट्स ऑफर किए जाते हैं। ऐसा ही एक क्रेडिट कार्ड सरकारी क्षेत्र के यूनियन बैंक द्वारा महिलाओं के लिए पेश किया गया है। इस स्पेशल क्रेडिट कार्ड का नाम ‘Divaa’है। 

Agrosolution

कम सिबिल स्कोर पर लोन, फोन पे देगा 2 मिनट में लोन

कौन कर सकता है आवेदन? 

डीवा क्रेडिट कार्ड केवल महिला ग्राहकों को बैंक द्वारा ऑफर किया जाएगा। 18 से 70 तक महिलाएं इसके लिए आवदेन कर सकती है। City union bank credit card apply अगर महिला वेतनभोगी है तो वह 65 वर्ष तक की आयु तक ही इस क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकती है। साथ ही इस क्रेडिट कार्ड को पाने के लिए न्यूनतम आय 2.5 लाख रुपये प्रति वर्ष होनी चाहिए। 

Agrosolution

डीवा क्रेडिट कार्ड के लिए आवदेन करणे के लीये यहा क्लिक करे

यूनियन बैंक डिवा क्रेडिट कार्ड के फायदे

यूनियन बैंक डीवा क्रेडिट कार्ड में बुक माय शो, अर्बन क्लैप, बिग बास्केट, फ्लिपकार्ट, मंत्रा, नायका और अन्य ब्रांड्स के डिस्काउंट वाउचर मिलते हैं। इसके अलावा इस क्रेडिट कार्ड पर आपको 8 कम्प्लीमेंट्री घरेलू एयरपोर्ट लाउंज और 2 कम्प्लीमेंट्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट लाउंज की सुविधा एक वर्ष में मिलती है। वहीं, एक वार्षिक हेल्थ चेकअप की भी सुविधा इस क्रेडिट कार्ड के साथ ही जाती है। 

Agrosolution

महिलाओं को बिना गारंटी मिलेंगे तीन लाख रुपये, योजना में सब्सिडी भी देती है सरकार

इस क्रेडिट कार्ड से ईंधन खरीदने पर आपको एक प्रतिशत फ्यूल सरचार्ज की भी छूट मिलती है। हालांकि, यह अधिकतम 100 रुपये प्रतिमाह तक है। डिवा क्रेडिट कार्ड में हर 100 रुपये खर्च करने पर 2 रिवॉर्ड प्वाइंट्स आपको मिलेंगे। 

यूनियन बैंक डीवा क्रेडिट कार्ड की फीस 

City union bank credit card apply यूनियन बैंक डीवा क्रेडिट कार्ड की ज्वाइनिंग फीस शून्य है। हालांकि, आपको 499 रुपये की वार्षिक फीस देनी होगी। अगर एक वित्त वर्ष में आप 30,000 रुपये से ज्यादा खर्च करते हैं तो इसमें आपको 100 प्रतिशत की छूट मिल जाएगी। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!