Google pay recharge code quiz 2024 गूगल पे पर सिर्फ 5 मिनट में मिलेगा 1 लाख तक का लोन, फटाफट जानें प्रोसेस…
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Google pay recharge code quiz आज आम आदमियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है कि जो लोग बैंकों में लोन लेने के लिए इधर-उधर भटकते रहते हैं, अब उनको टेक कंपनी Google के पेमेंट ऐप Google Pay द्वारा आसानी से लोन दिया जायेगा।

इसके लिए कंपनी ने भारतीय बैंकों और वित्तीय संस्थानों से भी कॉन्ट्रैक्ट कर लिया है। Google Pay कंपनी अब छोटे व्यापारियों को सैशे लोन देगी, जो 15,000 रुपये से शुरू होगा। Borrow view loan app इसके लिए हर महीने आपको 111 रुपये की EMI चुकानी होगी। इसके लिए Google Pay ने DMI फाइनेंस से हाथ मिलाया है।

Google pay recharge code quiz

कम सिबिल स्कोर पर लोन, फोन पे देगा 2 मिनट में लोन

ePayLater

आपको बता दे कि गूगल पे ने व्यापारियों को क्रेडिट लाइन उपलब्ध कराने के लिए ePayLater के साथ समझौता किया था। इससे कंपनी व्यापारियों की वर्किंग कैपिटल की जरूरतों को पूरा करना चाहती है। इसके साथ ही Google Pay ने ICICI बैंक के साथ भी करार किया है ताकि वह UPI पर क्रेडिट लाइन दे सके। Google pay recharge code quiz

Agrostarnews

केवल 5 मिनट में यूनियन बैंक पर्सनल लोन 50000 सीधी अपने बैंक खाते में कैसे करें प्राप्त यहां से कड़े ऑनलाइन आवेदन

इसके साथ ही पर्सनल लोन को बढ़ावा देने के लिए Google Pay ने Axis बैंक के साथ समझौता किया है। अगर Google पहले छोटे व्यापारियों को लोन देता है तो इससे फाइनेंसियल मार्केट में उसे जगह मिलेगी। Borrow view loan app देखा जाये तो इस समय भारतपे और Paytm जैसी बड़ी पेमेंट कंपनी व्यापारियों को ऐसी सुविधा दे रही है।

क्या होता है सैशे लोन?

आपको बता दे कि सैशे लोन एक तरह से कम समय के लिए कम राशि वाले लोन होते है जो प्री-अप्रूव्ड लोन होते है। ऐसे में ये लोन तुरंत ही मिल जाते है। ये लोन आपको 10,000 रुपये से शुरू होते है जिन्हें चुकाने के लिए 7 से 12 महीने का समय दिया जाता है। लेकिन आपको सैशे लोन के लिए कोई लोन ऐप डाउनलोड करना पड़ सकता है। इसके लिए अभी तक ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है। Google pay recharge code quiz

Agrostarnews

बैंक ऑफ महाराष्ट्र से मिलेगा 20 लाख का पर्सनल लोन 7 साल के लीये…

हालांकि पिछले साल RBI ने UPI के साथ ग्राहक को रूपे क्रेडिट कार्ड लिंक करने की अनुमति दी थी। ऐसे में RBI UPI के जरिये कम वैल्यू वाले लोन को बढ़ावा देना चाहता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!