Cycling backpack कमाल की साइकिल, दिल करें तो चलाएं...वरना फोल्ड करके घर में रख लें, कीमत जान उड़ जाएंगे होश
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Cycling backpack गोरखपुर में इन दिनों फोल्डेबल साइकिल की खूब डिमांड है. यह साइकिल 10 हजार से शुरू होकर 50 हजार तक बिकती है. इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे आसानी से फोल्ड करके अपने साथ कहीं भी ले जाया जा सकता है. (रजत भटृ/ गोरखपुर)

गोरखपुर में साइकिल चलाने का नया क्रेज आया है. यह दर्शाता है कि लोग स्वस्थ जीवनशैली और पर्यावरण के प्रति जागरूक हो रहे हैं. वहीं गोरखपुर के लोग इस खास साइकिल चलाने के लिए बेताब है. बता दें कि इसकी कीमत 50 हजार रुपए है. ये इतनी आसान है कोई भी इसको चला सकता है.

साइकिल की कई वैरायटी

Cycling backpack गोरखपुर के कोलकाता साइकिल स्टोर पर इस साइकिल की कई वैरायटी मौजूद है. एक दो नहीं पांच से अधिक इस की वैरायटी को हर कोई पसंद कर रहा है. दाम भी 10 हजार से शुरू होकर लगभग 50 हजार तक है.

Agrosolution

बैंक ऑफ महाराष्ट्र से मिलेगा 20 लाख का पर्सनल लोन 7 साल के लीये…

शहर में इस साइकिल को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे आसानी से फोल्ड करके अपने साथ कहीं भी ले जाया जा सकता है. यह उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी है जो छोटी जगह में रहते हैं.

Cycling backpack

ऑनलाइन खरीदणे के लीये यहा क्लिक करे

साइकिल की कीमत

Cycling backpack साइकिल बेचने वाले राहुल ने बताया कि पिछले कुछ वर्षों से इन साइकिलों की मांग में काफी वृद्धि हुई है. फैशन के कारण, लोग फिर से साइकिल चलाना शुरू कर रहे हैं. इन साइकिलों की कीमत की बात करें तो ये 10 हजार रुपये से लेकर 50 हजार रुपये तक की रेंज में उपलब्ध हैं.

Agrosolution

केवल 5 मिनट में यूनियन बैंक पर्सनल लोन 50000 सीधी अपने बैंक खाते में कैसे करें प्राप्त यहां से कड़े ऑनलाइन आवेदन

शहर में इन साइकिल को खरीदने वाले दिनेश, अमित, सूरज बताते हैं कि, यह साइकिल काफी अच्छी है. उन्होंने बताया कि इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे आप आसानी से अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!