Mahindra tractor 265 price
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mahindra tractor 265 price महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप:- महिंद्रा तीन दशकों से अधिक समय से भारत में नंबर एक ट्रैक्टर ब्रांड रहा है। इतना ही नहीं, महिंद्रा एंड महिंद्रा को दुनिया की सबसे बड़ी ट्रैक्टर निर्माता कंपनी के रूप में भी जाना जाता है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा 20, 30, 40, 50 और 60 प्लस एचपी की पावर रेंज में ट्रैक्टर पेश करता है। फिलहाल अगर भारत पर गौर करें तो महिंद्रा ट्रैक्टर्स के भारत में 1000 से ज्यादा डीलरशिप और 300 से ज्यादा सर्विस सेंटर हैं।

Agrosolution

खुद का बिजनेस शुरू करने के लिए सरकार करेगी मदद, बिना गारंटी मिलेगा 3 लाख रुपये का लोन

और ये लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में अगर आप भी महिंद्रा ट्रैक्टर की फ्रेंचाइजी यानी डीलरशिप लेना चाहते हैं तो आप भी इस तरीके से काफी अच्छा पैसा कमा सकते हैं। तदनुसार, इन लेखों में हम महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप कैसे प्राप्त करें, इसके बारे में जानकारी देखने जा रहे हैं। Mahindra tractor 265 price

महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप खरीदने के लिए कितना निवेश आवश्यक है ?

Mahindra tractor 265 price भारत में महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप पाने के लिए आपको 50 से 60 लाख रुपये का निवेश करना होगा। साथ ही आपको कंपनी को सिक्योरिटी के तौर पर आठ से दस लाख रुपये भी देने होंगे. इतना ही नहीं, आप महिंद्रा ट्रैक्टर एजेंसी के साथ-साथ कृषि उपकरण बेचने और सर्विसिंग की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं।

महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप के लिए भूमि की आवश्यकता

महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप पाने के लिए आपको कितनी जगह चाहिए यह आपके निवेश पर निर्भर करता है। आमतौर पर ट्रैक्टर डीलरशिप के लिए आपको शोरूम, स्टोर रूम और बिक्री क्षेत्र आदि के लिए जगह की आवश्यकता होती है।

Agrosolution

बजाज के आगे सब फेल, इतने कम कीमत में लाई माइलेज वाली बाइक Platina

आम तौर पर एक ट्रैक्टर शोरूम के लिए 1500 से 2000 वर्ग फुट क्षेत्र की आवश्यकता होती है जबकि स्टोर रूम के लिए 500 से 700 वर्ग फुट क्षेत्र की आवश्यकता होती है। Mahindra tractor 265 price

इसके अलावा अन्य कार्यों के लिए आपको दो सौ से तीन सौ वर्ग फुट जगह की जरूरत होती है. कुल मिलाकर महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप के लिए आपके पास तीन से चार हजार वर्ग फुट जमीन होनी चाहिए।

हर महिने 300 यूनिट बिजली फ्री

महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप के लिए आवश्यक दस्तावेज

इसमें आपको कुछ निजी दस्तावेज और संपत्ति के दस्तावेज देने होंगे। Mahindra tractor 265 price व्यक्तिगत कागजात मेंआधार कार्ड, वोटर कार्ड, पैन कार्ड, बिजली बिल, राशन कार्ड, बैंक खाता पासबुक, ईमेल आईडी साथ ही फोन नंबर और फोटो, शैक्षणिक योग्यता दस्तावेज और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज संपत्ति के दस्तावेज़ों में संपत्ति के दस्तावेजों को पते के साथ पूरा करना जरूरी है और इसमें लीज एग्रीमेंट और अन्य एनओसी शामिल हैं।

महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप के लिए आवेदन कैसे करें ?

महिंद्रा ट्रैक्टर डीलरशिप पाने के लिए सबसे पहले आपको महिंद्रा ट्रैक्टर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और वहां आपको मेक एन इंक्वायरी विकल्प पर क्लिक करना होगा।

Agrosolution

सिबिल डिफॉल्टर हैं तो घबराएं नहीं, ऐसे ठीक करें क्रेडिट स्कोर और फिर से कर सकते है लोन के अप्लाई

की आवश्यकता होगी वहां एक नया पेज खुलेगा और वहां आपको एक फॉर्म दिखेगा. आपको इस फॉर्म में अपनी सभी निजी जानकारी सही से देनी होगी और उसके बाद महिंद्रा ट्रैक्टर टीम आपसे संपर्क करेगी। संपर्क के लिए ईमेल _जानकारी के लिए आप ईमेल आईडी [email protected] पर मेल कर सकते हैं Mahindra tractor 265 price

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!