Celerio car diesel
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Celerio car diesel हीरो मोटोकॉर्प ने ऐसा इलेक्ट्रिक व्हीकल पेश किया है, जो थ्री-व्हीलर और टू-व्हीलर दोनों का काम करता है। आसान शब्दों में कहा जाए तो एक तीन पहिया गाड़ी को दो पहिया स्कूटर में भी बदला जा सकता है। इसका वीडियो भी सामने आया है। हीरो ने इसे सर्ज (SURGE) का नाम दिया है।

हीरो ने जयपुर में आयोजित हीरो वर्ल्ड 2024 में सर्ज S32 (Surge) मल्टी पर्पज थ्री-व्हीलर का कॉन्सेप्ट मॉडल पेश किया है। ये थ्री-व्हीलर के साथ-साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में भी काम करेगा। यह स्कूटर कुछ ही मिनटों में थ्री व्हीलर से जुड़ सकता है और अलग हो सकता है।Celerio car diesel

Celerio car diesel

मात्र ₹2000 की डाउन पेमेंट पर, Honda की यह इलेक्ट्रिक साइकिल आज ही घर ले जाएं और पेट्रोल भरवाने का टेंशन खत्म करें..!

थ्री-व्हीलर के अंदर ही रहता है स्कूटर

इस व्हीकल की ये SURGE S32 सीरीज है। दरअसल, इस कार्गो थ्री-व्हीलर के अंदर ही टू-व्हीलर या एक स्कूटर छिपा रहता है। पहले ये एक थ्री-व्हीलर होता है जिसकी फ्रंट सीट पर 2 लोगों के बैठने की जगह होती है, लेकिन जब इसमें से स्कूटर बाहर आ जाता है। तब इसमें सिटिंग कैपेसिटी स्कूटर की सीट पर शिफ्ट हो जाती है।

Agrosolution

जियो और एयरटेल यूजर्स का बचेगा अब पैसा! 599 रुपये में पूरी फैमिली को मिलेगा लाभ, रिचार्ज से होगी छुट्टी

कंपनी के अनुसार थ्री-व्हीलर से टू-व्हीलर बनने में इसे 3 मिनट का वक्त लगता है। कंपनी इस सीरीज के कुल 4 वैरिएंट S32 PV, S32 LD, S32 HD और S32 FB लॉन्च करेगी। हीरो वर्ल्ड 2024 में S32 LD का प्रदर्शन किया गया है।

मिलेगी 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड

सर्ज S32 में थ्री-व्हीलर और टू-व्हीलर के लिए अलग-अलग पैरामीटर्स मिलते हैं। S32 LD जब थ्री-व्हीलर रहता है तब इसमें 10 Kw की पावर मिलती है। इसके लिए इसे 11 Kwh की बैटरी से जोड़ा गया है। इसकी मैक्सिमम स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा है।Celerio car diesel

Agrosolution

महाराष्ट्र राज्य मार्ग परिवहन महामंडळ भरती

वहीं इसे टू-व्हीलर पैरामीटर की तो इसमें 3 Kw की पावर मिलती है। इसके लिए इसे 3.5 Kwh की बैटरी से जोड़ा गया है। इसकी मैक्सिमम स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!