Bad CIBIL loan app list
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bad CIBIL loan app list जीवन में कभी भी पैसों की जरूरत पड़ जाती है। ऐसे में लोग आपके काम आता है। लोन ऐसा जरिया है जिससे लोगों मे आने वाली आर्थिक और फाइनेंशियल परेशानियों से निपटने के लिए मदद मिलती है। लेकिन इसके लिए कुछ शर्तों को पूरा करना होगा।

लोन पाना जरा कठिन हो जाता है। क्यों कि लोन पाने के लिए आपका क्रेडिट स्कोर सही होना चाहिए। बैंक भी लोन इसी विश्वास के साथ में देता है जिससे कि आप चुका सकें। Bad CIBIL loan app list इस बात का जवाब आपका क्रेडिट स्कोर देता है। लेकिन अगर अब आप बिना क्रेडिट स्कोर भी लोन प्राप्त कर सकेंगे। जानें कैसे

Bad CIBIL loan app list

आ गया CIBIL Score सुधारने का मौका! ये तरीके अपना लेंगे तो चोट नहीं खाएंगे, Loan भी झट से मिल जाएगा

क्रेडिट स्कोर जीरो होने पर मिलेगा लोन

खराब क्रेडिट स्कोर पर लोन पाना काफी जटिल है। लेकिन इंपॉसिबल नहीं है। आपके क्रेडिट स्कोर पर लोन मिल जाता है। बस आपको इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है। Bad CIBIL loan app list जैसे कि आपके लोन पर आपको ज्यादा ब्याज दर दी जा सकती है। या फिर जितना लोन चाहिए बैंक उससे कम के रक पर ही लोन दे सकता है।

पहली बार लोन लेने वालों के लिए जरूरी शर्तें

ये उन लोगों के लिए है जिन्होंने कभी भी लोन नहीं लिया है। या फिर क्रेडिट स्कोर का इस्तेमाल कभी नहीं किया है तो फिर उसके क्रेडिट स्कोर का क्या है। उसने तो अपने क्रेडिट स्कोर को बिल्ड नहीं किया है। फिर आपको किस बेसिस पर लोन प्राप्त होगा। लोन उसे भी मिलेगा बस उसे कुछ शर्तों पर खरा उतरना होगा।

Agrosolution

5 मिनट में ले 50 हजार से 5 लाख तक का Loan, ये रहा तरीका…

जीरो क्रेडिट स्कोर पर लोन पाने के लिए आवश्यक

  • बिना किसी क्रेडिट स्कोर पर लोन लेने की सोच रेह हैं तो आप सैलरीड इंप्लाई हैं तो आपको मंथली इनकम 13 हजार रुपये ज्यादा होनी चाहिए।Bad CIBIL loan app list
  • अगर आप बिजनेस करते हैं तो कम से कम 15 हजार रुपये मंथली कमाई होनी चाहिए।
  • अगर आपकी इनकम बैंक में जमा होती है तो बैंक खाते में क्रेडिट होती हो।
  • इसके साथ में आपकी इनकम 21 साल से 57 साल के बीच में होनी चाहिए।
  • अगर आप इन शर्तों को पूरा करते हैं तो आपको लोन मिल जाएगा। चाहें आपका क्रेडिट स्कोर कम ही क्यो न हो।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
error: Content is protected !!